12वीं क्लास में पास होने पर रखी थी पार्टी, घर लौटते वक्त चार युवकों को बस ने कुचला, मौत

तेलंगाना के वारंगल जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई. इन सभी युवकों ने हाल ही में 12वीं क्लास के एग्जाम दिए थे, जिसका रिजल्ट बुधवार को आया था. परीक्षा में पास होने पर इन युवकों ने पार्टी करने का प्लान बनाया था. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर पार्टी से घर वापस आ रहे थे. रास्ते में इनकी बाइक बस से टकरा गई, जिससे इनकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, ये सभी इंटरमीडिएट के छात्र थे, जिन्होंने हाल ही में इंटर की परीक्षा पास की थीं. इनका रिजल्ट बीते बुधवार यानि 24 अप्रैल को आया था. रिजल्ट में पास होने पर इन युवकों ने पार्टी करने का प्लान बनाया था. प्लान के मुताबिक, सभी छात्रों ने रात के समय डिनर किया. इसके बाद चारों युवक एक ही बाइक पर बैठकर घर वापस लौट रहे थे.

बस से टकराई बाइक
रास्ते में इनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों में से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के दौरान मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. जानकारी के मुताबिक, चौथे युवक की वारंगल के एमजीएम अस्पताल में मौत हुई है. वहीं, हादसे का शिकार हुए सभी युवकों की उम्र 17 साल बताई जा रही है. यह घटना आधी रात के आसपास वारंगल-खम्मम राजमार्ग पर वर्धन्नापेट शहर के बाहरी इलाके में बताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस
घटना में मृतकों के नाम वर्धनपेट के पोन्नम गणेश, मल्लेपाका सिद्धू, वरुणतेज और इलांडा के पोन्नाला अनिल कुमार है. पुलिस के मुताबिक, छात्रों की बाइक ने रास्ते में नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रही बस से उनकी बाइक टकरा गई, जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment