तेरी तो गर्लफ्रेंड भी नहीं है…ऐसे चिढ़ाता था दोस्त, गुस्से में युवक ने चाकू घोंपकर कर दी हत्या, अरेस्ट

गुजरात के वडोदरा में एक दोस्त को गर्लफ्रेंड न होने पर दूसरे दोस्त को चिढाना भारी पड़ गया. यहां एक लड़के ने अपने दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी लड़का मौके से भाग खड़ा हुआ, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं और आगे की जांच जारी है. इस दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक लड़का उसे गर्लफ्रेंड न होने पर चिढ़ाता था, जिस वजह से वह बेहद गुस्से में था.

घटना वडोदरा के दिवालीपुरा इलाके की है. मृतक लड़के का नाम दिशांत हैं. पुलिस को जानकारी मिली थी कि इस इलाके में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस की टीम आनन फानन में मौके पर पहुंची थी. खबरों के मुताबिक, नाबालिग दोस्त ने दिशांत को मिलने बुलाया था. इस दौरान वह अपने एक और दोस्त को भी दिशांत से मिलाने ले गया. दिशांत के आने पर ये तीनों खड़े होकर बात कर रहे थे.

ऐसी की हत्या
बात करते हुए ही आरोपी लड़के ने अपने पास रखा चाकू निकाला और दिशांत पर एक साथ कई वार कर दिए. पलक झपकते ही दिशांत लहूलुहान हो गया और नीचे गिर पड़ा, जिसे देख आरोपी और उसका दोस्त वहां से भाग खड़े हुए. अब पुलिस को छानबानी में दिशांत घायल अवस्था में मिला है. पुलिस ने दिशांत को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने भेजा रिमांड पर
इस दौरान मृतक दिशांत के परिवार वालों ने बताया कि दोनो दोस्तों ने हाल ही में एक साथ 12वीं क्लास के एग्जाम दिए थे. और तो और दोनो साथ में ट्यूशन भी पढ़ते थे. वहीं, आरोपी युवक के मुताबिक, दिशांत उसे अक्सर गर्लफ्रेंड न होने पर चिढ़ाया करता था,इसी बात से गुस्साए आरोपी ने उसे मारने का प्लान बनाया और उसकी हत्या कर दी. वहीं पुलिस को जांच में पता चला की दिशांत के दोस्तों का एक बड़ा ग्रुप था,जिसमे लड़कियां भी शामिल थीं,फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लेकर दोनो आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment