रात के सन्नाटे में प्रेमिका संग इश्क फरमा रहा था युवक, घरवालों ने पकड़ा और काट दिया प्राइवेट पार्ट

बिहार के आरा में एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है. भोजपुर जिले के आरा मुख्याल में एक युवक रात के सन्नाटे में अपनी प्रेमिका के साथ इश्क फरमा रहा था. इस दौरान प्रेमिका के घर वालों की दोनों पर नजर पड़ गई. उन्हें गलत अवस्था में देख प्रेमिका के घरवालों ने आपा खो दिया, लड़की के घरवालों ने पहले युवक की जमकर पिटाई की. पिटाई से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसे वहीं तड़पता छोड़ दिया. युवक दर्द से कराहता रहा लेकिन किसी ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया. इसके बाद युवक ने किसी तरह अपनी मां को फोन किया और अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया.

सूचना मिलने के बाद युवक की मां दूसरे परिजन के साथ मौके पर पहुंची. युवक अपनी मां और दूसरे परिजन के साथ अपने कटे हुए प्राइवेट पार्ट को लेकर निजी अस्पताल पहुंचा लेकिन डॉक्टर ने उसे भर्ती करने से साफ मना कर दिया.

बिहटा का रहने वाला है युवक
वह अस्पताल दर अस्पताल भटकता रहा लेकिन किसी ने उसे भर्ती नहीं किया. युवक ईएसआईसी अस्पताल भी पहुंचा, लेकिन वहां भी निराशा ही हाथ लगी उसे इलाज के लिए पीएमसीएच जाने के लिए कहा गया. युवक को इलाज के लिए पटना पीएमसीएच ले जाया गया है. पीड़ित युवक बिहटा के विशंभरपुर गांव का रहने वाला है. मामले में अभी पुलिस केस दर्ज नहीं हुआ है.

दो बच्चों की मां से इश्क लड़ाने की सजा
इससे पहले बिहार के अररिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक युवक को दो बच्चों की मां से प्रेम प्रसंग करने की सजा उसके परिजनों ने दी. प्रेमिका के घरवाले उसे खेत से उठाकर ले गए और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. मामले में हैरानी वाली बात ये है कि युवक का महिला से दो साल से संबंध नहीं था. दो साल पहले प्रेम प्रसंग को लेकर पंचायत हुआ. पंचायत ने युवक को महिला से दूर रहने के लिए कहा था. इसके बाद से वह महिला से नहीं मिलता था.

Related posts

Leave a Comment