दिल्ली पुलिस पर AAP ने लगाया केजरीवाल की जासूसी का आरोप, कमिश्नर को लिखी चिट्ठी

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल की जासूसी का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा ने इस बावत दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जासूसी का आरोप लगाया है.

पत्र में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पर आम आदमी पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर 24 घंटे जासूसी का आरोप लगाया है. वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा ने पत्र में सीएम हाउस पर ड्रोन उड़ने के मामले में कार्रवाई करने और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग भी की है.

गुरुवार को मीडिया से बातचीत में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारी पार्टी के सांसदों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल की जासूसी को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर शिकायत की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने तीन बार केजरीवाल का मुख्यमंत्री बनाया है. मुख्यमंत्री केजरीवाल की सुरक्षा में चूक की वजह से उन पर कई बार हमले हुए हैं.

ड्रोन मामले की शिकायत पर भी नहीं हुई कार्रवाई’
सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि पुलिस का काम नागरिकों की सुरक्षा करना है लेकिन दिल्ली पुलिस उसमें तो नाकाम है ही, वह मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भी असफल रही है. उन्होंने कहा कि हाल ही में सीएम केजरीवाल के आवास के नजदीक ड्रोन मंडराता हुआ नजर आया था, मगर अभी तक इस मामले में शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है. भारद्वाज ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के अधिकारी मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास के बाहर जासूसी करते रहते हैं..

Related posts

Leave a Comment