पत्नी को करता था परेशान, क्रिकेट बैट से 2 घंटे तक पीटा; परेशान महिला ने लगा ली फांसी

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर के गोटा इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. 45 वर्षीय महिला को उसके पति ने क्रिकेट के बैट से जमकर पिटाई की. पिटाई से परेशान महिला ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया. इसके बाद महिला ने फांसी के फंदे से झूल कर जान दे दी. यह घटना सोमवार (1 मई) की है. मृतक महिला का नाम निर्मल यादव है. उसने साल 2003 में पृथ्वीराज भटोटिया से शादी की थी. मृतक महिला की 17 साल की बेटी है. इसके साथ ही 8 साल का बेटा भी है.

रिपोर्ट के अनुसार मृतक महिला हरियाणा के रेवाड़ी की रहने वाली थी. यहां उसका मायका था. बहन के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही मृतक महिला निर्मल का भाई सत्यप्रकाश अहमदाबाद पहुंच गया. उसने पुलिस में अपने जीजा (पृथ्वीराज भटोटिया) के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है.

छोटी-छोटी बातों को लेकर करता था पिटाई
भाई सत्यप्रकाश ने एफआईआर में कहा कि उसका जीजा (भटोटिया) शादी के बाद ही छोटी-छोटी बातों को लेकर बहन परेशान करता था. साथ ही उसकी पिटाई भी करता था. सत्यप्रकाश गुड़गांव की एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करता है. सत्यप्रकाश को सोमवार को शाम 4 बजे अहमदाबाद पुलिस का फोन गया. पुलिस के फोन से उसे बहन के आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिली. इसके बाद वह तुरंत ही अहमदाबाद के लिए निकल गया.

पिटाई के डर से बंद किया कमरे में
यहां पहुंचने के बाद सत्यप्रकाश ने अपने बहन के बच्चों से बात की. 17 वर्षीय बड़ी भांजी ने सत्यप्रकाश को बताया कि उसके पापा ने मम्मी को क्रिकेट के बैट से जमकर पिटाई की थी. पिटाई से बचने के लिए मम्मी (निर्मल) ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था. इसके बाद भी पापा (प्रथ्वीराज भटोटिया) पीटने के लिए दरवाजा खोलने के लिए कहते रहे. इसी डर से मम्मी ने साड़ी को फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

बेटी ने पुलिस को किया फोन
करीब दो घंटे कमरे के बाहर बैठने के बाद भटोटिया नहाने चला गया. इसका फायदा उठाकर निर्मल की बेटी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि उसके पिता उसकी मां के साथ मारपीट कर रहे हैं. उसने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया है.

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला बाहर
इसके बाद पुलिस की एक टीम गोटा इलाके के आर्यन प्राइड फ्लैट्स के उस घर में पहुंची. जहां से पुलिस को कॉल आई थी. पुलिस ने पहले तो दरवाजा खोलने का प्रयास किया. जब दरवाजा नहीं टूटा तो पुलिस ने उसे तोड़ दिया. पुलिस ने निर्मल को शव साड़ी से लटका हुआ पाया. पुलिस ने महिला के शव को नीचे उतारा. पोस्टमॉर्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेज दिया.

आरोपी पति हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पति पृथ्वीराज भटोटिया को हिरासत में ले लिया है. सत्यप्रकाश ने बताया कि उसके जीजा (पृथ्वीराज भटोटिया) और उसके परिवार के सदस्यों ने निर्मल के माता-पिता से रुपयों की मांग की थी. जब वे यह रुपये नहीं दे सकी. तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की.

Related posts

Leave a Comment