टैक्सी चालक ने युवक को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, मर्डर की वजह जान चौंक जाएंगे

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले बहुत बुलंद हो रहे हैं. हर दिन बढ़ती अपराधिक गतिविधियों को देख लग रहा है कि इनमें पुलिस का खौफ ही नहीं बचा है. ऐसा ही एक मामला सराय काले खां इलाके से सामने आया है. यहां मामूली सी कहासुनी के बाद एक टैक्सी ड्राइवर ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मृतक आकाश अपने परिवार के साथ सराय काले खां इलाके में रहता था. आकाश बेलदारी का काम करता था. वो अपने 8 भाई बहनों में सातवें नंबर पर था.

गुरुवार शाम करीब 4.30 बजे आकाश अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर घूमने जा रहा था. सभी घर से निकले ही थे कि तभी आकाश के एक दोस्त का हाथ किसी टैक्सी ड्राइवर से टच हो गया. इतनी सी बात पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते कहासुनी झगड़े में बदल गई. इस दौरान जब आकाश दोनों का बीच-बचाव करने पहुंचा तो गुस्साए टैक्सी ड्राइवर ने चाकू निकालकर आकाश में घोंप दिया. आरोपी ड्राइवर ने एक नहीं बल्कि कई वार आकाश पर किए और मौके से फरार हो गया.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हुई आकाश की मौत
दोस्त आकाश को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर लेकर गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना के बाद पहुंची सराय काले खां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में सामने आया की आरोपी चाकू मारने के बाद अपनी टैक्सी छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने टैक्सी जब्त कर ली है और उसके नंबर की मदद से पुलिस आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है.

वहीं इसे पहले रविवार को केजी मार्ग-टॉलस्टाय मार्ग की रेड लाइट पर एक कार सवार युवक ने बाइक पर जा रहे दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी. जिस कारण एक युवक सड़क पर जा गिरा तो दूसरा कार की छत पर जाकर गिरा. इसके बाद कार सवार लगभग 3 किलोमीटर तक कार को दौड़ाते रहे. जिसके बाद वो युवक को दिल्ली गेट के पास फेंक कर फरार हो गए. इस घटना में बड़े भाई की मौत हो गई है जबकि छोटे की हालत गंभीर है.

Related posts

Leave a Comment