AAP विधायक आतिशी का बड़ा हमला, एबीपी न्यूज़-सी वोटर के सर्वे के बाद उड़ गई PM मोदी की नींद

एबीपी न्यूज़-सी वोटर (ABP News-C Voter Survey) ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर एक सर्वे दिखाया. इस सर्वे में एक सवाल पूछा गया था कि क्या 2024 में अरविंद केजरीवाल को मोदी के लिए चुनौती मानते हैं? इस सवाल पर 63 प्रतिशत लोगों ने ‘हां’ कहा और 37 प्रतिशत लोगों ने ‘नहीं’ कहा. अब इसी को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी (AAP MLA Atishi Marlena) ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है.

आप विधायक आतिशी ने कहा, “कल रात को एक बड़े टीवी चैनल ने लोकसभा चुनाव पर सर्वे दिखाया और पूछा क्या आप 2024 में क्या आप अरविंद केजरीवाल को मोदी जी के लिए चुनौती मानते हैं? 63 परसेंट ने कहा हां. इस सर्वे के बाद माननीय मोदी जी की नींद उड़ गई.” 

‘अगर बस खरीदी ही नहीं तो भ्रष्टाचार कैसे हुआ’

आतिशी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के स्कूल, बिजली, पानी की देश चर्चा कर रहा है. तो ये सोच कर पीएम मोदी (PM Modi) परेशान हो गए है. उन्होंने कहा कि सुबह से अरविंद केजरीवाल या उनके मंत्री पर केस थोपने की कोशिश हो रही है. बौखलाहट ऐसी कि बसों की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप लगा, जबकि बस खरीदी ही नहीं गई. उन्होंने कहा कि अगर कोई बस खरीदी ही नहीं गई तो उसमें भ्रष्टाचार कैसे हुआ.

‘सर्वे के बाद आनन-फानन गलती कर गए LG साहब’

आतिशी ने कहा कि कल के सर्वे के बाद ऐसा आनन फानन हुआ कि बेचारे एलजी साहब गलती कर गए और गलत कागज, गलत फाइल उठा ली. आतिशी ने कहा, “एलजी साहब आप बहुत वरिष्ठ पद पर बैठे हैं. आप कम से कम सरकारी कागज पढ़ना तो सीख लीजिए. केजरीवाल जी पर झूठा आरोप लगाने से पहले कम से कम थोड़ा होमवर्क तो कर लेते.” 

‘पीएम मोदी को केजरीवाल से डर लग रहा है’

आप विधायक ने कहा कि पीएम मोदी को केजरीवाल से डर लग रहा है, इसलिए रोज-रोज झूठे आरोप अरविंद केजरीवाल और पार्टी पर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी किसी तरह से कोशिश कर रहे हैं कि झूठे आरोपों से केजरीवाल को घेर लिया जाए.

Related posts

Leave a Comment