सदन में मारपीट-तानाशाही करवाने वाली AAP की ‘खल-नायिका’, मेयर पर BJP का पोस्टर वार

दिल्ली नगर निगम के मेयर चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद बीजेपी बौखला गई है. बीजेपी ने एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय पर हमला बोला है. दिल्ली बीजेपी ने पोस्टर वार के जरिए आम आदमी पार्टी की एमसीडी मेयर शैली ओबेरॉय को ‘खल-नायिका’ बताते हुए उनका एक पोस्टर जारी किया है. दिल्ली बीजेपी ने शैली ओबेरॉय का पोस्टर बनाकर ट्वीट किया है. पोस्टर वार के साथ बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है.

भाजपा पार्षदों ने मुझ पर जानलेवा हमला किया-शैली ओबेरॉय
भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) पार्षदों के बीच नगर निगम सदन में हाथापाई और हंगामे के कुछ घंटों बाद दिल्ली की महापौर शैली ओबेरॉय ने शुक्रवार को भाजपा के कुछ सदस्यों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. शैली ओबेरॉय ने आरोप लगाया कि उनकी सहयोगी आशु ठाकुर पर भी एक अन्य भाजपा पार्षद ने हमला किया.

वहीं, आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि ठाकुर को उनके दुपट्टे से पकड़कर मंच से घसीटते हुए सदन के एक निकास द्वार तक ले जाया गया. आतिशी ने कहा, ‘हम कमला मार्केट थाने जाएंगे और महापौर शैली ओबेरॉय और हमारी अन्य महिला पार्षदों पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराएंगे.’

हालांकि, आप के आरोप के बाद भाजपा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. प्रेस वार्ता से कुछ देर पहले महापौर ने सदन को स्थगित कर दिया और घोषणा की कि दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की स्थायी समिति के छह सदस्यों का चुनाव 27 फरवरी को सुबह 11 बजे नए सिरे से होगा.

27 फरवरी को होगा दिल्ली नगर निगम में फिर चुनाव
दिल्ली की नवनियुक्त महापौर शैली ओबेरॉय द्वारा शुक्रवार को नगर निगम की एक प्रमुख समिति के छह सदस्यों के चुनाव में एक मत को अवैध घोषित किए जाने के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी के सदस्यों के बीच जमकर हाथापाई हुई और लात-घूंसे चले. महापौर शैली ओबेरॉय ने पत्रकारों से कहा, संविधान का मजाक उड़ाया जा रहा है. हमने भाजपा पार्षदों को बुलाया और उनकी मांगों के बारे में पूछा और हमने फिर से चुनाव करवाया, लेकिन फिर भी उन्होंने मुझ पर हमला किया.’ फिलहाल, स्थायी समिति के सदस्यों का पुन: चुनाव 27 फरवरी को होगा.

Related posts

Leave a Comment