सगी मामी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, ममेरी बहन को फोन पर कर रहा था परेशान

जयपुर (Jaipur) के शाहपुरा इलाके में 27 जनवरी को हुई एक महिला की हत्या (Murder) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जांच में पता चला है कि महिला के सगे भांजे ने उसकी हत्या की थी. मर्डर के आरोप में पुलिस (Police) ने आरोपी रामजीलाल मीणा को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी ममेरी बहन और मृतका की बेटी को फोन कर परेशान करता था. मामी को जैसे ही इस बारे में भनक लगी तो उसने आरोपी को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद उसने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस (Police) ने बताया कि मृतक महिला संज्या का शव उनके घर के पास एक खेत से 28 जनवरी को बरामद किया गया था. उसके गले से धारदार हथियार के निशान भी बरामद किए गए थे. पुलिस ने जब कॉल डिटेल्स(Call Details) खंगाली, उसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. रामजीलाल से हुआ बातचीत का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वह गायब था. और उसका मोबाइल भी ऑफ था. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर महज 12 घंटे में उसे ढूंढ निकाला. पूछताछ में उसने हत्या की बात कुबूल कर ली.

ममेरी बहन को परेशान करने से रोकने पर हत्या
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि आरोपी रामजीलाल शाहपुर थाना का रहने वाला है. आरोपी का उसके मामा के घर काफी आना-जाना था. लॉकडाउन के दौरान भी वह ज्यादातर अपने मामा के घर ही रहता था. पुलिस ने बताया कि उनके घर से जाने के बाद वह लगातार अपने मामा की बेटी को फोन कर परेशान कर रहा था. परेशान लड़की ने अब अपनी मां को इस बारे में बताया तो उन्होंने आरोपी को रोकने की कोशिश की. उन्होंने रामजी लाल को सबक सिखाने की धमकी भी दी थी.

27 जनवरी को की सगी मामी की हत्या
कोटपूतली एएसपी ने बताया कि गु्स्साए आरोपी ने अपनी मामी की हत्या की साजिश रची. 27 जनरी को उसने अपमी मामी को फोन किया और उसे बातचीत के लिए घर के बाहर बुलाया. बातचीत के दौरान दोनों की कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने महिला का मुंह दबाकर उसका गला रेत दिया. और वहां से फरार हो गया. वहीं महिला की भी मौत हो गई.

Related posts

Leave a Comment