नौकरी से निकाले जाने पर कर्मचारी ने पेट्रोल डालकर मालकिन को लगाई आग, खुद भी झुलसा; दोनों की मौत

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने विवाद को लेकर एक महिला को आग लगा दी, जिस दौरान वह खुद भी झुलस गया और उसकी मौत हो गई. जबकि महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई. लेकिन महिला ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि पुणे के सोमनाथ नगर में महिला के स्वामित्व वाली एक सिलाई की दुकान में सोमवार देर रात हुई घटना के दौरान जब एक अन्य व्यक्ति ने हस्तक्षेप की कोशिश की तो वह भी झुलस गया.

चंदन नगर थाने के निरीक्षक सुनील जाधव ने कहा, “मृतक की पहचान मिलिंद नाथसागर के रूप में हुई, वह महिला बाला जेनिंग (32) के साथ उसकी दुकान पर काम करता था, लेकिन उसने आठ दिन पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. इससे नाराज होकर नाथसागर रात करीब 11 बजे दुकान पर गया और महिला पर पेट्रोल डाल कर लाइटर से आग लगा दी.”

उन्होंने कहा, “नाथसागर भी झुलस गया और बाद में उसकी मौत हो गई, महिला 90 फीसदी जल गई थी. अधिकारी ने बताया कि पास में मोबाइल की दुकान चलाने वाला एक अन्य व्यक्ति बीच-बचाव करने के लिए मौके पर पहुंचा. अधिकारी ने कहा कि वह भी 35 प्रतिशत जल गया और उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Related posts

Leave a Comment