ईद के बाद हनुमान जी की मूर्ति के सामने ट्रक भर मांस के टुकड़े फेंक गया कोई, मौके पर आ गई पुलिस लोगों में फूटा गुस्सा

एशिया की सबसे बड़ी हनुमान जी की मूर्ति के पास ट्रॉली भर कर मास मिला। जिसको देखकर लोगों का गुस्सा फूट गया और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए तथा बवाल मच गया। हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाला यह मामला गुरुग्राम रोड पर हनुमान जी की सबसे बड़ी मूर्ति के सामने हुआ।

गुस्साए लोगों ने कहा कि कल ईद थी, और कल यह मास यहां पर लोग से कर गए हैं। मंदिर के सामने मांस फेंका गया जिसमें भैंस गाय बकरी इत्यादि के मां शामिल है। अगर यह ऐसा कुछ मस्जिद के आगे होता तो यह लोग बवाल मचा देते। यह हिंदुओं भावनाओं को आहत करने के लिए किया गया है।

यहां से मंदिर बस 20 मीटर की दूरी पर है और मंदिर के आगे ही ट्रॉली भर के मांस फेंक कर चले गए हैं। लोगों ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो क्योंकि यह सबसे बड़ी बात है।हनुमान जी की मूर्ति के आगे इस तरीके से मांस फेंकना हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए किया गया है।

लोगों ने कहा कि गुडगांव रोड की पहाड़ियां बहुत बड़ी है। यह काम कहीं भी हो सकता था लेकिन यह जानबूझकर हनुमान जी की मूर्ति के आगे किया गया है।अगर यह काम मस्जिद के आगे होता तो बवाल मच जाता। मांस उठने से पहले इसकी कार्रवाई होनी चाहिए जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं उन्हें देखा जाए और जिसने भी यह किया है उसे सजा दी जाए।

जब इस बारे में पुलिस प्रशासन से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमने डॉक्टर को बुलाया है, ताकि मांस के टुकड़ों की जांच की जा सके और पता लगाया जा सके। यह किस जानवर के मांस के टुकड़े हैं। उन्होंने आगे कहा कि मास का इस्तेमाल तो मुस्लिम समुदाय के लोग ही करते हैं, हो सकता है कि उन्होंने यह किया हो लेकिन यह जांच का विषय है। क्योंकि कल ईद थी तो उसका कचरा यहां पर डाल गए हैं। इस पर पूरी तरह से जांच की जाएगी और जो भी सीसीटीवी फुटेज होंगे उन्हें भी देखा जाएगा। जिसने भी यह किया है उसे खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी

Related posts

Leave a Comment