जीत के बाद सिसोदिया ने की सीएम केजरीवाल की जमकर तारीफ, बीजेपी पर साधा निशाना

दिल्ली: दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा में हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने बाजी मार ली है. राजेंद्र नगर सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने 11555 वोटों से जीत हासिल कर ली है. इस जीत के साथ ही दिल्ली में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यहां आम आदमी पार्टी का जलवा अब भी बरकरार है. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने यहां बीजेपी के उम्मीदवार राजेश भाटिया को पटखनी दी. उनके जीत के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप के नेता मनीष सिसोदिया ने उन्हें बधाई दी है. मनीष सिसोदिया ने बधाई देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल की भी जमकर तारीफ की है.

मनीष सिसोदिया ने जमकर की केजरीवाल की तारीफ
राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में आप के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने यहां बीजेपी के उम्मीदवार राजेश भाटिया को पटखनी दी. उनके जीत के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप के नेता मनीष सिसोदिया ने उन्हें बधाई दी है और सीएम केजरीवाल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने बधाई देते हुए ट्वीट किया कि प्यारे भाई @ipathak25 को राजेंद्र नगर विधानसभा से विधायक चुने जाने पर बहुत बहुत बधाई. AAP के सभी कार्यकर्ता साथियों को भी जीत की बधाई. दिल्ली की जनता के दिल में @ArvindKejriwal जी का जलवा है.

बीजेपी पर साधा निशाना
वहीं राजेंद्र नगर सीट पर आप की बंपर जीत के बाद मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने सीएम केजरीवाल की तारीफ करते हुए और बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ये @ArvindKejriwal जी के प्रति देश भर में बढ़ रहे प्यार का असर है कि बीजेपी अपनी पूरी केंद्र सरकार की ताक़त लगाकर भी उनको जनता के दिल से नहीं निकाल पा रही है.

Related posts

Leave a Comment