सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर AAP का ईडी पर हमला, कहा- जनता देख रही है, अंत में होती है सत्य की जीत

दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की कार्रवाई को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार ईडी और बीजेपी (BJP) पर निशाना साध रही है. इस कड़ी में अब दिल्ली सरकार की सलाहकार और प्रवक्ता रीना गुप्ता ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तुच्छ राजनीतिक स्वार्थ के लिए ईडी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को परेशान कर रही है.

रीना गुप्ता ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली की जनता देख रही है, कैसे तुच्छ राजनैतिक स्वार्थ के लिए 27 दिन से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री @SatyendarJain को ईडी ने परेशान किया हुआ है. भारत का इतिहास गवाह है, अंत में सत्य की ही जीत होती है. @AamAadmiParty न रुकी है न रुकेगी….” आपको यहां बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रि्ंग के केस में ईडी ने गिरफ्तार किया है. सत्येंद्र जैन फिलहाल जेल में बंद हैं. इससे पहले ईडी ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के यहां छापेमारी में करोड़ों रुपये कैश और आभूषण बरामद किया गया था.

ईडी ने कुल 2.85 करोड़ रुपये नकद किए थे बरमाद

ईडी ने दावा किया था कि छापेमारी में प्रकाश ज्वेलर्स के यहां 2.23 करोड़ रुपये कैश मिले थे, जबकि एक दूसरे सहयोगी वैभव जैन के यहां 41.5 लाख कैश और 133 सोने के सिक्के मिले थे. वहीं जीएस मथारू के यहां 20 लाख रुपये कैश बरामद हुए थे. ईडी के मुताबिक छापेमारी में कई अहम दस्तावेज और डिजिटल रिकॉर्ड जब्त किए गए थे. साथ ही कुल 2.85 करोड़ रुपये नकद और 133 सोने के सिक्के मिले हैं, जिनका वजन 1.80 किलो के करीब है, जिनके स्रोत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

Related posts

Leave a Comment