फिर शर्मसार हुई राजधानी…5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार फिर कर दी हत्या!

चाहें जितनी भी बातें महिला सुरक्षा को लेकर की जाएं लेकिन सारी की सारी बातें अंत में धराशाही हो ही जाती हैं. हजार बार ये बहस छिड़ेगी लेकिन फिर भी समाज सच्चाई का सामना करना ही नहीं चाहता. जब भी किसी बच्ची की रेप होता है तो केवल रेप पर बातें और बेहस होती है… लेकिन मामले फिर भी आते जा रहे हैं.

एक बार फिर दिल्ली दहल गई है. दिल्ली की एक और मासूम बेटी के साथ एक वहशी ने मानवता को शर्मसार करने वाला अपराध किया है. दिल्ली में एक पांच साल की मासूम के साथ रेप करके उसकी हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद से हर कोई सकते में है.

सीसीटीवी कैमरे से मिला आरोपी का सुराग
24 मार्च की रात 10बजे के आसपास पीसीआर कॉल के जरिए बवाना पुलिस को एक कॉल आया. पैरंट्स ने बताया कि उनकी 5 साल की बच्ची शाम के वक्त से गायब हो गई थी. पुलिस ने तुरंत इस मामले में किडनैपिंग का मुकदमा दर्ज किया और कई टीमों का गठन किया और बच्ची की तलाश शुरू कर दी. जिस जगह से बच्ची गायब हुई थी उसके आसपास के दर्जनों सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, जिसमें बच्ची एक शख्स के साथ जाती हुई नजर आई. शख्स की पहचान परिवार वालों ने की, जिसके बाद पुलिस टीम ने जब इस व्यक्ति के ठिकाने पर दबिश दी, तो पता चला कि यह शख्स एक फैक्ट्री में काम करता है.

पहली किया रेप फिर कर दी मासूम की हत्या

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि ये शख्स कोलकाता का रहने वाला है और हो सकता है की ट्रेन के जरिए कोलकाता गया होगा. इसके बाद एक टीम को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कोलकाता के लिए रवाना किया गया और पुलिस ने आसनसोल रेलवे स्टेशन से आरोपी टूटन लोहर उर्फ खुदी को गिरफ्तार कर लिया. 27 मार्च को टीम आरोपी को दिल्ली लेकर पहुंची. आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया और बताया 24 मार्च की शाम 5 बजे के आसपास बच्ची को बहला-फुसलाकर आरोपी एक फैक्ट्री में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और शाम 7:30 बजे के आसपास बच्ची की हत्या कर दी. पुलिस ने ठिकाने से शव बरामद कर लिया है. इस मामले में मर्डर, रेप, पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment