एम्स दिल्ली के निदेशक रणदीप गुलेरिया को मिल सकता है तीन महीने का एक्सटेंशन, सूत्रों ने दी जानकारी

 दिल्ली : एम्स दिल्ली के निदेशक (AIIMS Delhi Director) डॉ रणदीप गुलेरिया(Randeep Guleria) को तीन महीने का विस्तार मिलने की संभावना है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि एम्स के निदेशक के रूप में डॉ गुलेरिया के कार्यकाल के एक्सटेंशन के संबंध में फैसला लेने वाले अधिकारियों ने सहमति व्यक्त की है.

खबरों के अनुसार इसके साथ ही शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद पहले दिए गए नामों पर खोज-सह-चयन समिति विचार भी कर रही है. बताया जा रहा है कि खोज-सह-चयन समिति की ओर से पहले तीन डॉक्टरों के नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया था. जिसे संस्थान की ओर से एसीसी को अनुमोदन के लिए भेजा गया था.

एम्स ने भेजे तीन डॉक्टरों के नाम

एम्स की ओर से जिन तीन डॉक्टरों के नाम की सिफारिश की गई थी, उसमें एंडोक्रायनोलॉजी विभाग के प्रमुख डॉक्टर निखिल टंडन, एम्स ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख और ऑर्थोंपेडिक विभाग के प्रमुख डॉक्टर राजेश मल्होत्रा और गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर प्रमोद गर्ग को शामिल किया गया था.

एसीसी लेगी फैसला

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता वाली कैबिनेट की नियुक्ति समिति (ACC) ने हाल ही में दिल्ली (Delhi) स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences) के निदेशक के चयन के लिए डॉक्टरों के नामों की लंबी सूची की मांग की थी.

Related posts

Leave a Comment