कांग्रेस के एक और नेता का चुनाव लड़ने के इनकार, गुजरात से रोहन गुप्ता ने नाम लिया वापस

चुनाव आयोग ने पूरे देश में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. गुजरात में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान एक ही चरण में सात मई को होंगे और मतों की गिनती चार जून को होगी. इसी बीच लोकसभा चुनाव को लेकर गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां कांग्रेस के एक और उम्मीदवार ने अपनी उम्मीदवारी वापस लेने का बड़ा ऐलान कर दिया है.

प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट के जरिए कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि गंभीर चिकित्सीय स्थिति के कारण, मेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं और मैं कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अहमदाबाद पूर्व संसद सीट से अपनी उम्मीदवारी वापस ले रहा हूं. मैं पार्टी द्वारा नामित नये उम्मीदवार को पूरा समर्थन दूंगा.

कांग्रेस उम्मीदवार ने नाम वापस लिया
गुजरात की अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रोहन गुप्ता ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अपने पिता की गंभीर चिकित्सा स्थिति की वजह से अपना नाम वापस ले लिया है. बता दें कि रोहन गुप्ता कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं.

कांग्रेस ने जारी की थी उम्मीदवारों की सूची
कांग्रेस ने 12 मार्च को उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, जिसमें रोहन गुप्ता के नाम की भी घोषणा की गयी थी. रोहन गुप्ता ने कांग्रेस की गुजरात इकाई के अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल को अपना नाम वापस लेने की जानकारी देते हुए लिखे पत्र की एक तस्वीर भी साझा की है.

Related posts

Leave a Comment