असम के मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma का बड़ा बयान, Rahul Gandhi को कहा ‘आधुनिक जिन्ना’

Assam CM Statement over Rahul: असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. हिमंत बिस्वा सरमा ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि राहुल गांधी की भाषा बिल्कुल वैसी है, जैसी 1947 से पहले के जिन्ना की थी. असम सीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी को आधुनिक जिन्ना तक कह डाला.

असम के सीएम ने कहा कि ऐसा महसूस होता है कि राहुल गांधी के अंदर जिन्ना का भूत घुस गया है. हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यह उन्हें (कांग्रेस नेता राहुल गांधी को) भारत केवल गुजरात से लेकर पश्चिम बंगाल तक लगता है. मैं देख रहा हूं कि वह पिछले 10 दिनों में क्या कह रहे हैं.

इससे पहले उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के पक्ष में प्रचार करते हुए असम के मुंख्यमंत्री सरमा ने कहा कि देश के प्रथम रक्षा प्रमुख दिवंगत बिपिन रावत के नेतृत्व में पाकिस्तान में सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक का राहुल गांधी ने सबूत मांगा. उन्होंने कहा, ‘‘क्या मैंने कभी सबूत मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हो या नहीं.’’

बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस को सेना के यह कहने पर विश्वास करना चाहिए कि उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की और इसमें कोई विवाद नहीं होना चाहिए. उन्होंने कांग्रेस की इस बात के लिए भी आलोचना की कि कभी जनरल रावत को ‘सड़क का गुंडा’ कहने वाली कांग्रेस आज उनके कटआउट लगाकर उनके नाम पर वोट मांग रही है.

असम सीएम ने ये भी कहा था कि उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय के कथित वादे पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल व कांग्रेस नेताओं में जिन्ना की आत्मा बस गई है और वे वही बात कर रहे हैं कि जो देश विभाजन के दोषी जिन्ना कहा करते थे. उन्होंने कहा, ‘ हम स्वयं असम में कांग्रेस की सरकारों के अलसंख्यक तुष्टीकरण के दाग अभी तक धो रहे हैं. यहां भी कल तक नमाज की छुट्टी घोषित करने वाले कांग्रेसी नेता बंद कमरों में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का वादा कर रहे हैं. भाजपा कभी देवभूमि में कांग्रेस की इस मंशा को पूरा नहीं होने देगी.’’

Related posts

Leave a Comment