बिहार: नीतीश के मंत्री के बेटे की दबंगई, बगीचे में खेलने पर बच्चों से की मारपीट फिर फायरिंग, लोगों ने खदेड़ा

पटना: बिहार के पश्चिम चम्पारण ज़िले में नौतन से भाजपा विधायक और बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री नारायण साह के बेटे बब्लू ने दबंगई दिखाई. बताया जा रहा है कि बगीचे में क्रिकेट खेल रहे बच्चों के बीच मारपीट के बाद फायरिंग की गई है. मंत्री नारायण साह के बेटे ने धौंस दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दी और फिर भगदड़ मच गई. इसमें एक बच्चा समेत क़रीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं.

ग्रामीणों ने मंत्री की सरकारी गाड़ी से आए उसके बेटे को खदेड़ दिया. इस दौरान सरकारी गाड़ी छोड़कर मंत्री का बेटा भाग खड़ा हुआ. लोगों ने वाहन पर लगी मंत्री की नेम प्लेट को तोड़ दिया और उनके गाड़ी को घेरकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

सूचना मिलते ही घटना-स्थल पर पहुंची पुलिस ने मंत्री के बेटे द्वारा इस्तेमाल किया गया हथियार जब्त कर लिया है. हालांकि मौके से मंत्री का बेटा फरार हो गया है. गोली से जनार्धन प्रसाद पिता लालबाबू प्रसाद हरदिया घायल हुए हैं. उनको ग्रामीणों की मदद से बेतिया जीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

पर्यटन मंत्री नारायण साह ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इसे राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की बात कही है जबकि मामला ज़मीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया गया है.

Related posts

Leave a Comment