दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के राम वाले बयान पर भड़की बीजेपी, बोले-‘रावण का घमंड टूटेगा’

बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रावण कह दिया है. केजरीवाल ने कहा था कि अगर भगवान राम इस युग में होते तो बीजेपी वाले उनके घर ईडी भेज देते. बीजेपी ने इस बयान पर पलटवार किया है.

दरअसल, दिल्ली विधानसभा में सीएम अरविंद केजरीवाल बजट पर अपनी बात सदन के पटल पर रखी. उन्होंने कहा कि आज जब बजट पर चर्चा कर रहे हैं, तो मनीष सिसोदिया की याद आ गई. मनीष जी ने 9 बार बजट पेश किया है, हमें उम्मीद है वो अगले साल भी बजट पेश करेंगे. इसी बीच भगवान राम को लेकर उन्होंने कहा कि अगर भगवान राम इस युग में होते तो ये लोग उनके घर ईडी भेज देते. ये भी कहते कि भाजपा में आओ वरना जेल जाओ. तुम जितने समन भेजोगे हम उतने स्कूल बनाएंगे.

केजरीवाल रावण की भाषा बोलते हैं

केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी के कई नेताओं ने आपत्ति जताते हुए पलटवार किया. बीजेपी ने केजरीवाल की तुलना रावण से की. बीजेपी के विधायक अभय वर्मा ने कहा कि रावण का घमंड टूटेगा और रावण का नाश होगा. उन्होंने कहा कि ये रावण हैं. ये रावण की भाषा बोलते हैं. ये रावण की तरह व्यवहार करते हैं. विपक्ष को सदन में नहीं बोलने दिया गया. यह रावण के समय में होता था. रावण का घमंड टूटेगा और नाश होगा.

बीजेपी नेताओं ने जताई नाराजगी

अभय वर्मा के अलावा बीजेपी के और नेताओं ने भी केजरीवाल के बयान पर पलटवार किया. बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि हमें बजट पर बोलने नहीं दिया गया. हम बजट पर अपनी बात रखना चाहते थे. लेकिन हमें रखने नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि आप केजरीवाल का पूरा भाषण देख लीजिए क्या आपको वह बजट का भाषण लगता है. अपने हिसाब से सदन चलाते हैं और जो मन में आया वो बोल कर चले जाते हैं. इसके अलावा बीजेपी विधायक मोहन बिष्ट ने कहा कि हमें पहले इस पूरे सत्र के दौरान सदन से दूर रखा गया. हाईकोर्ट ने फैसला दिया कि यह गलत है और आज हम सदन में पहुंचे. बजट पर अपनी बात रखना चाहते थे. लेकिन इस दौरान हमें बजट पर भी बोलने से रोक दिया गया.

Related posts

Leave a Comment