डकैती डालकर सत्ता हथियाती है BJP, लोकतंत्र की भी परवाह नहीं- सोनिया गांधी

बैंग्लौर: कर्नाटक में चुनाव के तीन दिन शेष रह गए है. प्रचार प्रचार भी अंतिम दौर में है. इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक के हुबली में जनसभा करने पहुंची हैं, उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP को लोकतंत्र की परवाह बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने कहा कि BJP वाले डकैती के जरिए सत्ता को पाने में माहिर है. ये लोग लोकतंत्र की परवाह नहीं करते.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और हिमाचल में कांग्रेस सरकार ने अपने वायदे को पूरा किया है, यहां भी हमने जो वादे किए है, उनको पूरा करेंगे. सोनिया ने कहा कि इमानदार और प्रगतिशील सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को वोट करें.सोनिया ने कहा कि BJP वाले यहां के लोगों को धमकी देते है कि अगर वो नहीं जीते तो कर्नाटक को प्रधानमंत्री मोदी आशीर्वाद नहीं मिलेगा और राज्य में दंगे होंगे.

कर्नाटक के लोग मेहनत पर विश्वास करते हैं
उन्हें शायद नहीं पता यहां के लोग आशीर्वाद पर नहीं, अपनी मेहनत पर विश्वास करते हैं.उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोग लालची नहीं है. वो किस मिट्टी के बने ये 10 मई को बता देंगे. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द इस राज्य के दिन बदलने वाले है. उन्होंने कहा कि लूट, झूठ, अहंकार और नफरत से बने इस तरह के माहौल से छुटकारा पाने के लिए आपको कांग्रेस को वोट देना होगा. भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए सोनिया ने कहा कि ये यात्रा नफरत फैलाने वाले लोगों के खिलाफ थी.

Related posts

Leave a Comment