गाड़ी के इंजन व चेसिस नंबर बदलकर आगे बेच देता था चोर क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फरीदाबादः एक शातिर चोर गाड़ियाँ चोरी करके और गाड़ी के इंजन व चेसिस नंबर बदलकर आगे बेच देता था जिस पर 21 मुकदमें दर्ज है आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम नदीम है जो फरीदाबाद के गांव फतेहपुर तगा का निवासी है। वर्ष 2020 में पुलिस थाना ओल्ड में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने एक इको गाड़ी चोरी करके उसका इंजन व चेसिस नंबर बदलकर उसे नरेंद्र नाम के व्यक्ति को बेच दिया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को वर्ष 2020 में ही गिरफ्तार करके चोरी की इको कार बरामद कर ली थी परंतु आरोपी नदीम इस मामले में फरार चल रहा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने 12 फरवरी को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफ्तार करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जिसमें पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इससे पहले वह डेंटिंग पेंटिंग का काम करता था और उसकी सोहना गाजीपुर रोड पर डेटिंग पेंटिंग की दुकान थी।

आरोपी एक शातिर किस्म का चोर है जिसके खिलाफ फरीदाबाद में चोरी की धाराओं के तहत 21 मुकदमे दर्ज हैं जिनमें वह पहले भी जेल की हवा खा चुका है। आरोपी ने बताया कि वह गाड़ी चोरी करके अपनी दुकान पर लेकर आता था और वहां पर ग्राइंडर से इंजन व चेसिस के नंबर बदल देता था ताकि कोई भी इन गाड़ियों की पहचान ना कर पाए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment