ऑनलाइन क्लास में अश्लील हरकत करने वाले विद्यार्थी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज

मुंबईः कोरोना काल में सभी स्कूल और क्लासेस ऑनलाइन माध्यम से चलाए जा रहे हैं. मुंबई के शाहूनगर इलाक़े में एक ऐसे ही ऑनलाइन क्लास के दौरान एक विद्यार्थी अश्लील हरकतें करने लगा. शाहूनगर पुलिस ने बताया की यह मामला उस समय का है जब 9वीं कक्षा की ऑनलाइन पढ़ाई चल रही थी. पुलिस का मानना है कि नाबालिग बच्चों को दिए गए ज़ूम आईडी में से किसी एक आईडी का इस्तेमाल कर आरोपी ने ऑनलाइन क्लास में प्रवेश लिया था. प्रवेश के बाद उसने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया जो कि सभी लोगों को दिखा.

इस मामले के सामने आने के बाद स्कूल ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही शाहूनगर पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसे ढूंढने का काम शुरू कर दिया है. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है.

इससे पहले भी घट चुकी है घटना

आपको बता दें की कुछ महीने पहले इसी तरह का एक मामला साकिनाका पुलिस स्टेशन में भी दर्ज हुआ था जहां पर ऑनलाइन क्लास में एक बच्चे ने अश्लील हरकत की थी. पुलिस ने उसे दूसरे राज्य में लोकेट किया और बाद में पता चला की वो लड़का नाबालिग था और बच्चे से पूछने पर उसने बताया था की उसने ऐसे ही कर दिया. इसी तरह का एक और मामला मुंबई में दर्ज हो चुका है. यह तीसरा मामला सामने आया है जिसके बाद से कई माता-पिता को ऑनलाइन क्लास से डर भी लगने लगा है.

Related posts

Leave a Comment