बिट्टू बजरंगी को CIA तावडू ने किया गिरफ्तार

बिट्टू बजरंगी और 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ थाना सदर नूह में अवैध हथियार अधिनियम व आईपीसी की संगीन धाराओं 148/149/332/353/186/395/397/506 IPC के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था बिट्टू बजरंगी व अन्य 15-20 लोगों द्वारा महिला पुलिस अधिकारी नूहू के सामने तलवार इत्यादि हथियारों से प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई।

समझाया गया लेकिन उग्र होकर सरकारी कार्य में बाधा डाली। बिट्टू बजरंगी को नूंह पुलिस द्वारा आज फरीदाबाद से ले जाया गया था जिसको पूछताछ उपरांत गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है पुलिस के पास उपलब्ध वीडियो से बिट्टू बजरंगी के साथियों को पहचान कर चिन्हित किया जा रहा है। इस वारदात में बिट्टू बजरंगी के साथ जो अन्य लोग थे उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा ।

जो पुलिस के कार्य में बाधा डालेगा उसे बक्शा नहीं जाएगा फरीदाबाद साइबर पुलिस द्वारा इस मामले में सोशल मीडिया पर निगरानी रखी जा रही है। किसी भी प्रकार का भड़काऊ भाषण या भ्रामक खबर फैलाने वालों के खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।किसी भी जाति/धर्म/वर्ग का कोई व्यक्ति यदि भड़काऊ भाषण या सोशल मीडिया पर पोस्ट डालेगा तो उसके खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा।

Related posts

Leave a Comment