दिल्ली-एनसीआर में आज दिन भर जारी रहेगी बादलों की लुका-छिपी, बारिश की भी है संभावना, जानें- मौसम का लेटेस्ट अपडेट

दिल्ली: दिल्ली में इन दिनों लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली हुई है. फिलहाल तापमान में मामूली गिरावट आई है. कई दिनों से दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश भी हो रही है जिसकी वजह से मौसम में बदलाव हुआ है. वहीं भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज, 2 अगस्त को भी हल्की बारिश होने की संभावना है. इस दौरान बादलों आवाजाही जारी रहेगी और बीच-बीच में हल्की बौछारें भी पड़ने की संभावना है.

दिल्ली में आज कितना रहेगा तापमान

दिल्ली में बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट आने की संभावना है. आज न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

6 अगस्त को गरज के साथ दिल्ली में हो सकती है तेज बारिश

वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में तीन और चार अगस्त को मध्यम बारिश होने की संभावना है. 6 अगस्त को दिल्ली में गजर के साथ भारी बारिश का अनुमान है. इसके बाद एक बार फिर अधिकतम तापमान में एक से दो डिग्री की बढ़ोतरी हो सकती है.

एनसीआर में कैसा रहेगा आज मौसम

दिल्ली से सटे नोएडा में आद अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं आज पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं. गुरुग्राम की बात करें तो आज यहां अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. बादल छाए रहेंगे और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.

Related posts

Leave a Comment