खौफनाक बदला! जेल से आया था बाहर…युवक को बेरहमी से पीटा फिर पेट में सरिया घुसाकर मार डाला

राजस्थान के बारां जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 22 साल के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 10-12 लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते युवक को धारदार हथियार और सरिए से जख्मी कर दिया. मृतक युवक की पहचान कार्तिक पंकज के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, पंकज के आपराधिक रिकॉर्ड थे और उसे करीब दो महीने पहले जमानत पर जेल से रिहा किया गया था. पुलिस ने घटना के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया है, और पंकज के शव को उसके परिवार को सौंप दिया है.

कोटा के म्यूनिसिपैलटी कॉलोनी इलाके में कुछ पुरानी रंजिश को लेकर 10-12 लोगों ने एक 22 साल के युवक पर हमला कर दिया था. हमला शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ. भीड़ ने धारदार हथियारों और सरिये से युवक पर हमला किया. हमले के बाद एक धारदार हथियार युवक के पेट में घुसा रह गया था और इस हालत में उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे कोटा के एक दूसरे अस्पताल भेज दिया. लेकिन चोट गंभीर होने की वजह से इलाज के दौरान रविवार को वहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान कृष्णा नगर इलाके के कार्तिक पंकज के रूप में हुई है.

युवक का था क्रिमिनल बैकग्राउंड
कार्तिक पंकज का क्रिमिनल बैकग्राउंड था और उसे करीब दो महीने पहले जमानत पर जेल से रिहा किया गया था.पुलिस ने बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया है और पंकज के शव को उसके परिवार को सौंप दिया है. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी नरोत्तम प्रजापत और तीन और लोगों को पकड़ लिया है.

पंकज के पिता रामू पंकज ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने शुरू में इस मामले में एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था और बाद में हत्या की धारा एफआईआर में जोड़ी गई. इस केस में 11 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज हुई है.

Related posts

Leave a Comment