5.100 किलोग्राम गांजा सप्लाई करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच 85 ने किया गिरफ्तार

आरोपी गांजा सप्लाई का काम करता है, यह गांजा गाजियाबाद से खरीद कर लाया था, फरीदाबाद में किया था सप्लाई। खरीदने वाले दोनों आरोपियों को भी किया जा चुका है गिरफ्तार

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगाने के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने नशा तस्करी के मुकदमे में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गया आरोपी सोनू उर्फ रसीला ताजपुर बदरपुर का रहने वाला है। मामले में आरोपी शिवम तथा ताहिर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को थाना सिटी बल्लभगढ़ के अवैध नशे के मामले में नोएडा गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास से एक व्यक्ति से गांजा खरीद कर लाया था। गिरफतार आरोपी सोनू गांजा सप्लाई का काम करता है। स्थानीय स्तर पर गांजा बेचने वाले दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5.100 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के 2 मामले दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment