वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियो में सुभम उर्फ बाके और रोहित का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के नंगला इन्क्लेव के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी रोहित को चोरी की मोटरसाइकिल सहित बल्लबगढ़ बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने मोटरसाइकिल को टाउन नम्बर-2 पुलिस चौकी एरिया से चोरी किया था। आरोपी नशे का आदी है। आरोपी पर पूर्व में 5 चोरी के मामले फरीदाबाद के थानों में दर्ज है।

आरोपी अभी जेल से जमानत पर था। आरोपी सुभम उर्फ बाके को क्राइम ब्रांच टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित उंचा गांव पुरानी चुग्गी से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मोटरसाइकिल को पल्ला के मीर बजार से चोरी किया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने मोटरसाइकिल को बचना चहाता था। आरोपी नशा करने का आदी है। आरोपी चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा जा चुका है।

Related posts

Leave a Comment