बिजली के तार से गला दबाकर मार दी बहु, परिवार का आरोप पति और सास रोजाना मारते थे बेटी को

माता-पिता ने बड़े नाजुक से पाली थी अपने बेटी और फिर उसके बाद कि उसकी शादी, लेकिन जैसा सोचा था उसका उल्टा ही हुआ कुछ सालों बाद पति और सास ने मिलकर बेटी को बिजली की तार से गला दबाकर और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला । हालांकि यह आरोप मृतक के परिवार जन ससुराल पक्ष पर लगा रहे हैं । पुलिस प्रशासन द्वारा लड़की के पति और उसके साथ को गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा आगे की कार्यवाही में प्रशासन जुटी हुई है।

लड़की के बड़े भाई ने बताया कि 2010 मार्च में बहन की शादी की गई थी। बहन का पति और उसकी सास उससे झगड़ा करते थे और पहले भी कई बार उसे बेरहमी से पीटा गया है। लड़की का पति जुआ खेलता था और शराब पीता था जब लड़की उससे कमाने के लिए कहती थी, तो उसके साथ मारपीट करता था । एक साल पहले सांस में लड़की की आंख में चिमटा देकर मारा जिसकी वजह से उसे बहुत गंभीर चोटें आई थी ,और काफी मुश्किल के बाद आंख थोड़ी बहुत ही ठीक हो पाई थी।

दो बहनों की शादी एक ही घर में की गई थी। छोटी बहन सोने के लिए बाहर गई तब बच्चों ने बिस्तर पर पानी गिरा दिया जिसके बाद वह दूसरा बिस्तर लेने के लिए अंदर आई, तब उसने देखा कि सरिता (मृतक का नाम) है नरेश (मृतक का पति) और उसकी सास हरबे दोनों मिलकर लड़की को मार रहे थे। पति ने बिजली की तार से उसका गला दबा रखा था । वही सास डंडों से लगातार उसके ऊपर वार कर रही थी। जिस कारण से मौका ए वारदात पर ही लड़की की मृत्यु हो गई महिला के 4 बच्चे हैं।

सरिता के पिता ने कहा कि शादी के कुछ समय बाद ही नरेश लड़की के साथ मार पिटाई करता था अभिषेक काहे परेशान करता था। जब ज्यादा बात बढ़ जाती थी तो हम लड़की को मायके ले आते थे। लेकिन हमें यह मालूम नहीं था कि वह हमारी बेटी को जान से ही मार देंगे।

जब लड़की पक्ष से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरिता ने आत्महत्या की है ना कि उसे मारा गया है, लेकिन आपस में उनमें झगड़ा होता रहता था।

लड़के के ताऊ ने बताया कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह तो या तो सरिता को पता होगा या फिर उसके पति हमें तो बस यह जानकारी मिली थी कि सरिता ने आत्महत्या।

हालांकि लड़की पक्ष के द्वारा ससुराल वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा दी गई है, और मृतक के पति और सास को गिरफ्तार भी कर लिया गया है पुलिस प्रशासन आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Related posts

Leave a Comment