दिल्ली: 11 साल के बच्चे को मारा, बेड में शव को छिपाया; आफिस से आई मां तो…

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक 11 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. बच्चे का शव उसके ही घर के अंदर बेड में पड़ा मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के संबंध में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. सीसीटीवी फुटेज में कोई महिला घर से बाहर निकलते नजर आ रही है. पुलिस को शक है कि इसी महिला ने वारदात को अंजाम दिया है.

बच्चे की मां नीलू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दफ्तर से घर लौटी तो उनका बेटा दिव्यांश कहीं नजर नहीं आया. ऐसे में उन्होंने आसपास के लोगों से पूछा, लेकिन किसी से कोई जानकारी नहीं मिली. उन्हें लगा कि बेटा डांस सीखने के लिए चला गया है, लेकिन थोड़ी ही देर बाद डांस टीचर का फोन आया कि उनका बच्चा अब तक सेंटर पर नहीं आया है. इससे नीलू को अनहोनी का अंदेशा हुआ और उन्होंने बेटे की तलाश शुरू की.

करीब घंटे भर तक इधर-उधर तलाश करने के बाद नीलू ने अपने घर के अंदर खोजबीन शुरू की. इसी दौरान उनके बेटे का शव बेड में पड़ा मिला. उसे देखकर नीलू के होश उड़ गए और वह अचेत होकर गिर पड़ीं. आस-पड़ोस के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं वारदात की तह तक जाने के लिए घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की.

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एक महिला नीलू के घर से बाहर निकलती नजर आई है. इस महिला की पहचान नीलू ने भी की है. नीलू ने बताया कि वह बच्चे के पिता की जानकार है. फिलहाल यह महिला भी गायब है. ऐसे में पुलिस ने घटना की जांच के साथ ही, इस महिला की भी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को शक है कि बच्चे की हत्या में इस महिला का हाथ हो सकता है.

Related posts

Leave a Comment