दिल्ली एम्स ने वापस लिया सर्कुलर, जारी रहेंगी OPD सेवाएं

दिल्ली एम्स ने ओपीडी को स्थायी रूप बंद करने का फैसला वापस ले लिया है. एम्स प्रशासन की ओर से जारी एक सर्कुलर में कहा गया कि ओपीडी सेवाओं को स्थायी रूप से बंद करने के फैसले को फिलहाल वापस लिया जा रहा है. ओपीडी सेवाएं पहले की तरह ही जारी रहेंगी.

गौरतलब है कि कल दिल्ली एम्स के मेडिकल अधीक्षक डॉ. डीके शर्मा ने आदेश जारी करते हुए कहा था कि इमरजेंसी और सेमी-इमरजेंसी मरीजों के लिए पर्याप्त बेड मुहैया कराने के लिए ओपीडी और जनरल-प्राइवेट वार्ड को बंद करने का फैसला लिया गया है.

बुधवार को जारी सर्कुलर के मुताबिक, अगले दो हफ्तों तक ओपीडी, जनरल वार्ड और प्राइवेट वार्ड बंद रखा जाना था. जनरल और प्राइवेट वार्ड में भर्ती इमरजेंसी और सेमी-इमरजेंसी मरीजों का इलाज जारी रहता. दरअसल, इमरजेंसी मरीजों को बेड नहीं मिल पा रहे थे. इसके बाद दिल्ली एम्स ने ओपीडी, जनरल वार्ड और प्राइवेट वार्ड को बंद करने का फैसला लिया था.

हालांकि, अब मेडिकल अधीक्षक डॉ. डीके शर्मा की ओर से जारी सर्कुलर को वापस ले लिया गया है और कहा गया है कि ओपीडी सेवाएं पहले की तरह जारी रहेंगी. हालांकि, जनरल वार्ड और प्राइवेट वार्ड को लेकर कोई दिशा-निर्देश जारी नहीं किया गया है.

Related posts

Leave a Comment