दिल्ली : लंदन की महिला डॉक्‍टर ने जांघ की नस काटकर की खुदकुशी

नई दिल्‍ली : दक्षिणी दिल्ली के मस्जिद मोठ इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 40 साल की महिला मेघा कायल ने दिल्‍ली स्थित अपने घर में जांघ की नस काटकर के सुसाइड कर लिया. महिला लंदन के मिल्टन कीन्स यूनिवर्सिटी में डॉक्टर थीं. पुलिस के मुताबिक 30 जनवरी को अपोलो हॉस्पिटल से जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस के मुताबिक मृतक मेघा कायल की 79 साल की मां की मौत 27 जनवरी को हुई थी. मां की मौत के बाद से ही मेघा काफी सदमे में थीं.

30 जनवरी को सुबह 7 बजे परिवार के लोगों ने जब मेघा के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो मेघा कमरे में लहू लुहान हालत में पड़ी हुई थीं.

मेघा ने सर्जिकल ब्लेड से जांघ की नस काटी थी. इसके बाद मेघा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में मेघा ने लिखा है कि मां की मौत के बाद से वो सदमे में थी, इसलिए वो अपनी मां के पास जा रही है. मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. पुलिस के मुताबिक मेघा के पिता भी कैंसर पेशेंट हैं और लास्ट स्टेज में हैं.

Related posts

Leave a Comment