माकन पर कब्ज़ा कर बनाना चाहता था शोरूम,पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: बल्लबगढ़ की संजय कॉलोनी में पड़ोसी के मकान में अवैध रुप से कब्जा करने के आरोप में पुलिस ने सेक्टर-65 से दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया है आरोपी मकान के नजदीक कंस्ट्रक्शन का काम करता था और मकान के स्थान पर अपना शोरुम बनाना चाहता था और आरोपी मकान-मालिक पर मकान बेचने का दबाव बना रहा था और लगातार धमकियां दे रहा था ।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरफला गाँव के त्रिलोकचंद, जो वर्तमान में संजय कॉलोनी बल्लबगढ़ में रहते हैं। इनके मकान के पास ही आरोपी आदित्य उर्फ कातिया कंसट्रक्शन का काम करता है। कातिया मकान को हड़पने की नियत से शिकायतकर्त्ता को कई बार परेशान कर चुका है। आरोपी का कहना है की मकान के स्थान पर उसका शोरुम रहेगा। आरोपी शिकायतकर्ता को मकान बेचकर खाली करने का दवाब बनाता है। शिकायतकर्ता के मकान बेचने को मना करने पर आरोपी आदित्य ने अपने 3 भाई और 25-30 साथियों के साथ 3 दिसम्बर को रात 11-12 बजे लाठी डंडा और पिस्टल के साथ शिकायतकर्ता के घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए।

आरोपी पर पूर्व में 2 मुकदमें भी दर्ज है , जिसमें से एक लडाई झगडे़ का और एक हत्या की कोशिश का है। हत्या की कोशिश के मुकदमें को अपने 2 भाईयों के साथ अंजाम दिया था। जिसको उन्होने अपने भाई कि हत्या के बदला लेने के लिए दिया था। आरोपी घटना के समय 17 साल का था। अदालत ने आरोपी को रिहा कर दिया था। आरोपी के दोनों भाई अभी भी जेल में ही है। आरोपी रामबीर पर लड़ाई-झगड़े के 2 मामले है।

गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियो की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment