दिल्ली: बाल सुधार गृह से आते ही की हत्या,100 बार चाकू गोदने वाले सनकी की कहानी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगरवार रात नाबालिग युवक ने किशोर को चाकू से गोदकर हत्या कर दी. नाबालिग युवक ने कम से कम 100 बार चाकू से गोदकर हत्या की. इसके बाद आरोपी वहीं पर खड़े होकर डांस करने लगा. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने मृतक 17 साल के नाबालिग से पैसे मांगे थे. जब उसे पैसे नहीं दिए तो 16 साल के नाबालिग ने पहले गला दबाया. जब मृतक बेहोश हो गया तो उसपर चाकू से हमला कर दिया. जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था. तब वो कुछ खा रहा था. नाबालिग आरोपी को पकड़कर डीसीपी नार्थ ईस्ट ने पूछताछ की है. आरोपी ने बताया कि उसे नहीं पता था कि मृतक कौन है? क्या करता है. उसे बस पैसे लूटने थे.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पहले मृतक से पैसे मांगे. जब मृतक ने पैसे नहीं दिए तो गली में उसका पीछा करते हुए गला दबा दिया. जब वह बेहोश हो गया तो उसकी जेब खंगाली. जेब में उसे 350 रुपए मिले.

हत्या करने के बाद नाचने लगा आरोपी
आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने कहा कि कोई और आरोपी होता तो पैसे लेकर भाग जाता. हत्यारा नाबालिग पता नहीं किस सनक में था. उसने चाकुओं से उसकी हत्या कर दी और उसी जगह पर खड़े होकर नाचने लगा. यही नहीं मृतक की जेब से जो 350 रुपए मिले थे. उन रुपयों से उसने कुछ खा पी लिया. जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो वह उस वक्त कुछ खा रहा था.

हत्या के आरोप में जा चुका है बाल सुधार ग्रह
पुलिस ने कहा कि हत्यारा आरोपी शराब के नशे में था. किसी और तरह का नशा नहीं किया हुआ था. इससे पहले पुलिस को जांच में पता चला कि पिछले साल भी नाबालिग आरोपी एक मर्डर केस में बाल सुधार ग्रह रहकर आया है. कुछ महीने पहले ही वह बाल सुधार ग्रह से बाहर आया है. इस बार पुलिस की कोशिश रहेगी कि आरोपी को नाबालिग का लाभ न मिलकर इसे सख्त सजा मिले. पुलिस इस मामले पर लीगल एडवाइज भी ले रही है.

Related posts

Leave a Comment