खूनी इश्क! एक लड़की से दो लड़के करते थे प्यार, सनकी ने दूसरे को कुदाल से काट डाला

तेलंगाना में लव ट्राइंगिल की एक खबर सामने आई है जहां एक आशिक ने दूसरी की हत्या कर दी. दोनों ही युवक एक ही लड़की को पसंद करते थे. यहीं बात उन दोनों के बीच इतने बड़े विवाद की जड़ बन गई. चिकन की दुकान पर काम करने वाले शख्स ने इस खौफनाख हत्याकांड को अंजाम दिया है. हत्या के बाद हत्यारे ने पुलिस के सामने सरेंडर भी किया है. वहीं मृतक के परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला तेलंगाना के भद्राद्री कोधागुडेम जिले का है. हत्यारे की पहचान अफरीदी और मृतक की पहचान नवीन के रूप में की गई है. दरअसल रेड्डीपालेम गांव में चिकन की दुकान पर अफरीदी काम करता है. यहीं से नवीन अक्सर गुजरता था. यह बात अफरीदी को पसंद नहीं थी क्योंकि नवीन उस लड़की के करीब था जिसे अफरीदी भी पसंद करता था. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बर्गमपहाड़ पुलिस ने बताया है कि एक दिन जब नवीन अफरीदी की दुकान के पास से गुजर रहा था उसी वक्त अफरीदी ने उस पर कुदाल से हमला कर दिया.

कुदाल से हमले के बाद नवीन की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद अफरीदी को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह तुरंत ही पुलिस के पास पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और नवीन की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नवीन के परिजनों की उसकी हत्या की सूचना दी गई. जिसके बाद नवीन के परिजन आए और उन्होंने अफरीदी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

नवीन के भाई ने पुलिस को बताया कि नवीन गांव की एक युवती के संपर्क में था और उन दोनों के बीच करीबियां थीं. यही बात अफरीदी को अखरती थी. उसने आरोप लगाया है कि इसी जलन के चलते अफरीदी ने नवीन की हत्या की है. नवीन के भाई ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है उस आधार पर पुलिस ने आफरीदी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Related posts

Leave a Comment