‘BRS ने दलितों और किसानों के साथ किया धोखा,’ तेलंगाना में KCR पर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिनों के प्रचार अभियान के लिए तेलंगाना में हैं. शनिवार को पहले दिन उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी नीतियों पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि केसीआर ने प्रदेश की जनता के साथ बड़ा विश्वासघात किया है. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार बनने से पहले उन्होंने वादा किया था कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कोई दलित होगा लेकिन वो खुद ही बैठ गये. ये जनता के साथ धोखा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना के कामारेड्डी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर दिख रही है. 3 दिसंबर को जनता नतीजे देखेगी, जनता सरकार के धोखे के खिलाफ वोट करके केसीआर को विदा करके ही दम लेने वाली है. उन्होंने कहा कि बीआरएस ने केवल दलितों के साथ ही नहीं बल्कि किसानों के साथ भी धोखा किया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज तेलंगाना के भीतर जितने भ्रष्टाचार और घोटाले दिख रहे हैं, वे सभी इन दोनों दलों की देन हैं. प्रदेश की जनता इन दोनों दलों को सत्ता से दूर रखने का मन बना चुकी है. प्रधानमंत्री ने बीआरएस पर नाम बदलने को लेकर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीआरएस पहले टीआरएस थी, उसी तरह यूपीए भी अब इंडी अलाइंस है लेकिन नाम बदलने से किसी की नीति नहीं बदल जाती है.

हमने जो वादा किया उसे निभाया- मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने जो-जो वादे किये, उसे निभाया. हमने सेंट्रल ट्रायबल यूनिवर्सिटी का वाया किया था, उस वादे को निभाया लेकिन बीआरएस एक ऐसी पार्टी है जो केवल वादा करना जानती है. वह कोई वादा नहीं निभाती. उन्होंने कहा कि हमने तेलंगाना में बीसी समाज का मुख्यमंत्री देने का वादा किया है, हम उस पर अडिग हैं. उसे पूरा करके रहेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी केसीआर की सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि सरकार की सारी योजनाओं का पैसा केवल एक परिवार के सदस्यों के खाते में जा रहा है. प्रदेश में विकास और कल्याणा का कोई काम नहीं हो रहा. उन्होंने वादा किया कि बीजेपी की सरकार आई तो ये सारे भ्रष्टाचार बंद हो जाएंगे.

Related posts

Leave a Comment