दिल्ली में कर्जदाताओं को फंसाने के लिए भतीजे से खुद पर चलवाई गोली, 2 गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पुलिस ने एक हैरान कर देने वाले मामले का खुलासा किया है. यहां एक शख्स ने अपने भतीजे से खुद पर गोली चलवा दी. घायल शख्स कर्जदाताओं को झूठे केस में फसाना चाहता था. शख्स ने देसी तमंचे से खुद पर गोली चलवाई थी जिससे वह घायल हो गया था. पुलिस ने घायल शख्स और उसके भतीजे को हिरासत में ले लिया है. दोनों ने अपना गुनाह कुबूल किया है.

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शुक्रवार की सुबह उनके पास कॉल आई कि नंदनगरी में ताहिरपुर के कोड़ी कॉलोनी में तालाब के पास एक शख्स को गोली मार दी गई है. पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने गोली लगने से घायल हुए 43 साल के सुंदर को अस्पताल भेजा. पुलिस को मौके से 315 बोर का खाली खोखा बरामद हुआ. वहीं, वहा उसका 19 साल का भतीजा अंशु मौजूद था.

चाचा-भतीजा दोनों मिलकर पुलिस को कर रहे थे गुमराह
अंशु ने पुलिस को बताया था कि वे कोढ़ी कॉलोनी स्थित तालाब में मछली को दाना खिला रहे थे, तभी एक व्यक्ति आया और गाली-गलौज करने के बाद सुंदर को पीछे से गोली मार दी. सुंदर को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को शक हुआ तो उसने अंशु से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उसका भतीजा अंशू टूट गया और स्वीकार किया कि उसने साजिश के तहत अपने चाचा को गोली मारी है.

कर्जदाताओं को फंसाना चाहता था सुंदर
जांच के दौरान पता चला कि सुंदर ने कुछ लोगों से ब्याज पर पैसा उधार लिया था. कर्जदाता उससे अपनी रकम मांगने के किए तकादा कर रहे थे. कर्जदाताओं के चंगुल से बचने के लिए सुंदर ने उन्हें झूठे केस में फंसाने का प्लान बनाया. सुंदर ने उन्हें गोलीबारी की घटना में फसाने के लिए अपने भतीजे से खुदपर गोली चलवा दी.पुलिस ने मामले में सुंदर और हिमांशु उर्फ अंशू दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Related posts

Leave a Comment