दिल्ली पुलिस ने सुलझाई मर्डर की गुत्थी, गिरफ्त में आए तीन आरोपी

दिल्ली पुलिस ने सराय रोहिल्ला इलाके की सराय बस्ती के एक फ्लैट में मिले युवक की लाश की गुत्थी सुलझाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान जयपाल के तौर पर हुई थी. जो एक फैक्ट्री में लोडिंग का काम करता था. पुलिस के मुताबिक जयपाल की हत्या पीटपीट कर उसकी प्रेमिका चन्द्रावती उर्फ राधा देवी ने अपने बेटे धीरज और उसके दोस्त सतीश के साथ मिलकर की थी.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक जयपाल ने रविवार को चन्द्रावती को फ्लैट पर बुलाया था. जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद मृतक जयपाल ने चन्द्रावती की पिटाई कर दी ओर उसका वीडियो बना लिया. जिसके चलते चन्द्रावती जयपाल से बेहद नाराज़ थी और फिर उसने जयपाल की हत्या की साजिश रची.

कैसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक झगड़े के बाद चंद्रावती ऑटो पकड़ कर अपने घर पहुंची और वहां अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी अपने बेटे धीरज को दी. जिसके बाद चंद्रावती, धीरज और उसके दोस्त सतीश को साथ लेकर एक बार फिर फ्लैट पर पहुंची. फ्लैट पर ताला लगा था. चंद्रावती ने जयपाल को फोन कर फ्लैट पर बुलाया और तीनों ने फ्लैट के अंदर जयपाल की जमकर पिटाई की और फरार हो गए.

कैसे सुलझाई पुलिस ने हत्या की गुत्थी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जिस समय तीनों आरोपी फ्लैट के बाहर जयपाल का इंतजार कर रहे थे. तभी पड़ोसियों ने संदेह होने पर मोबाइल में इनकी फोटो खींच ली थी. हत्या की वारदात सामने आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को संदिग्धों की तस्वीर दी. जांच के दौरान पुलिस को यह भी पता चला कि मृतक जयपाल का चंद्रावती नाम की एक महिला से अवैध संबंध थे. पुलिस ने चंद्रावती को हिरासत में लिया और तस्वीर से मिलान किया तो हत्या की गुत्थी सुलझ गई. जिसके बाद पुलिस ने वारदात में शामिल बाकी दोनों आरोपियों को भी धार दबोचा

Related posts

Leave a Comment