दिल्ली को शर्मसार करने वाली घटना 87 साल की वृद्धा के साथ हुआ सेक्सुअल असॉल्ट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां पर 87 साल की एक वृद्ध महिला के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट (sexual assault) करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पहले तो अज्ञात चोर ने घर में घुसकर चोरी की और फिर 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट किया.

यह मामला रविवार का है. पुलिस ने इस बाबत अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने यह भी सफाई दी है कि पहले पुलिस को सिर्फ घर के अंदर से मोबाइल चोरी के संबंध में एक लिखित शिकायत मिली थी, लेकिन सोमवार को बुजुर्ग के साथ सेक्सुअल असॉल्ट की बात भी बताई गई. जिसके बाद पुलिस ने इस बाबत धारा को दर्ज एफआईआर में जोड़ लिया है.

क्या है मामला
पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार दोपहर की है. पुलिस को सूचना मिली की तिलक नगर इलाके में एक घर के अंदर से मोबाइल फोन चोरी किया गया है. शिकायत 65 साल की एक महिला ने की थी. उनकी 87 वर्षीय मां भी उनके साथ ही घर में रहती हैं, पुलिस को दी गयी शिकायत मैं बताया गया कि 65 वर्षीय महिला दोपहर के समय घर से बाहर वॉक के लिए गई हुई थी. जब वह घर वापस लौटी तो घर का दरवाजा खुला हुआ था. अंदर देखने पर मालूम हुआ कि उनके घर के अंदर से मोबाइल फोन चोरी था. उन्होंने तुरंत ही इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने इस बाबत एफआईआर दर्ज कर ली, लेकिन सोमवार को इस संबंध में शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को सूचित किया कि रविवार को उनकी 87 वर्षीय माता जी के साथ किसी ने सेक्सुअल असाल्ट भी किया है. यह काम उसी ने किया है जिसने घर के अंदर से चोरी की है. पुलिस ने इस संबंध में भी उचित धारा को एफआईआर में जोड़ लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से भी जांच में मदद ली जा रही है. इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है.

Related posts

Leave a Comment