MLA दुर्गेश पाठक की मांग- जल्द कराएं नगर निगम का चुनाव, AAP खत्म करेगी कूड़े का पहाड़

दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक दुर्गेश पाठक ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना से दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव तुरंत कराने की मांग की है. इसके साथ ही आप विधायक ने दावा किया है कि केवल AAP ही दिल्ली में कचरे के पहाड़ों को खत्म कर सकती है. आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि शहर में हर तरफ से आने वाले लोगों के स्वागत में कूड़े के ढेर से समस्या और बढ़ गई है.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज दिल्ली में जिस तरफ से कोई प्रवेश करता है चाहे वह हरियाणा से हो या उत्तर प्रदेश से – पूरे शहर में बिखरे हुए बीजेपी के कूड़े के ढेर से आपका स्वागत है. आप विधायक ने कहा कि अब तो एलजी ने भी मान लिया है कि बीजेपी ने 15 साल एमसीडी में काबिज होने के बाद भी कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मेरा एलजी को सुझाव है कि वह समय पर एमसीडी का चुनाव कराएं, आप एमसीडी में जीतकर आएगी तो कूड़े का पहाड़ खत्म कर देगी.

करोड़ों रुपये खर्च करके भी खत्म नहीं हुए कूड़े के पहाड़

आप विधायक ने कहा कि BJP ने कूड़े के पहाड़ कम करने के लिए सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च कर दिए, लेकिन ये कूड़े का पहाड़ एक इंच भी कम नहीं हुआ. LG साहब ने ट्वीट कर के दिल्ली के कूड़े के पहाड़ कम करने के लिए सबसे सुझाव मांगा. LG साहब, AAP ने कई बार इसके लिए सुझाव दिए हैं. LG साहब, कूड़ा साफ करने का एक ही तरीका है, जल्द से जल्द MCD के चुनाव कराए जाए। AAP कूड़े के पहाड़ साफ करेगी. केजरीवाल सरकार ने स्कूल ठीक किए हैं, कूड़े के पहाड़ भी साफ करेंगे.

Related posts

Leave a Comment