डॉक्टर ने पत्नी समेत 2 बच्चों को मौत के घाट उतारा, भाई को व्हाट्सएप पर कहा- मैंने डिप्रेशन में….

Kanpur Tripple Murder Case: कानपुर में एक डॉक्टर ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर दी है. आरोपी डॉक्टर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार बताया जा रहा है वहीं, पुलिस को आशंका है कि वो खुद को भी नुकसान पहुंचा सकता है.

दरअसल, मामला कानपुर के कल्याणपुर के डिविनिटी अपार्टमेंट का है जहां डॉक्टर सुशील कुमार ने बीती शाम अपनी शिक्षक पत्नी चंद्रप्रभा, 18 साल का बेटा शिखर और 16 साल की बेटी खुशी को मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी डॉक्टर ने रूरा में तैनात अपने भाई को व्हाट्सएप मैसेज कर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद आनन-फानन में भाई ने पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्हें घर के अलग-अलग कमरों में तीन लाशें मिली.

पुलिस के मुताबिक, घर से एक नोट भी बरामद हुआ है जिसमें डॉक्टर ने लिखा है कि, मैं डिप्रेशन में हूं और जिसके चलते मैंने इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कई टीमें गठित कर आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की ओर से दिए एक बयान में कहा गया कि, आरोपी डॉक्टर का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है जिसका लंबे समय से इलाज चल रहा था. पुलिस ने कहा, कि वो जल्द आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लेगी हालांकि उनको आशंका है कि वो खुद को नुकसान पहुंचा सकता है.

Related posts

Leave a Comment