झाड़-फूंक के दौरान मौलाना ने 14 साल की बच्ची से की मारपीट, अगरबत्ती से दागा

चतरा : झारखंड (Jharkhand) के चतरा जिले में झाड़-फूंक (Exorcism) के दौरान एक मौलाना ने 14 वर्षीय बीमार लड़की से मारपीट की और जलती हुई अगरबत्ती से उसके शरीर पर कई जगह दागा. लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. चतरा (Chatra) के पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन ने बताया कि घटना लावालौंग प्रखंड मुख्यालय में कोलकोले पंचायत के संभे गांव की है. घटना के सिलसिले में आरोपी मौलाना मोहम्मद वाहिद (35) को गिरफ्तार कर लिया गया है
उन्होंने बताया कि संभे गांव की लड़की की होली के दौरान तबीयत खराब हो गई थी. मौलाना ने झाड़ फूंक कर उसकी तबियत ठीक करने का दावा किया. लड़की के माता पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने बेरहमी से उसे मारा पीटा और जलती हुई अगरबत्ती से शरीर के कई स्थानों पर दागा. पुलिस ने बताया कि गंभीर अवस्था मे लड़की को रांची स्थित रिम्स में भर्ती कराया गया है.

एसपी ने बताया कि आरोपी अब्दुल वाहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता एवं यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (POCSO) कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related posts

Leave a Comment