EC ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष को भेजा कारण बताओ नोटिस, केजरीवाल की छवि खराब करने की शिकायत

भारतीय चुनाव आयोग ने दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। आयोग ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनके कथित बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सचदेवा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से केजरीवाल की छवि खराब किए जाने की शिकायत की थी, जिसके बाद अब ये कार्रवाई की गई है।

चुनाव आयोग से मिला था आप का प्रतिनिधि मंडल
आम आदमी पार्टी की ओर से एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की थी। मीडिया से बातचीत के दौरान चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद सांसद राघव चड्ढा ने कहा था कि पहला दरवाजा चुनाव आयोग का होता है। हमें पूरा विश्वास है कि चुनाव आयोग हमारी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए उचित से उचित कार्रवाई करेगा।

चड्ढा ने की थी सख्त कार्रवाई की मांग
चड्ढा ने आगे कहा कि लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, आईपीसी की धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम का उल्लंघन हुआ है। इस उल्लंघन के संदर्भ में आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

हो रही सीएम केजरीवाल की छवि खराब करने की कोशिश
राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा था कि सीएम केजरीवाल की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा पिछले कुछ दिनों से कैंपेन चला रही है। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा की ओर से षड्यंत्र रचा जा रहा है। उनकी छवि को लगातार नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment