दिल्ली के निर्माण विहार इलाके में घर में मृत पाए गए बुजुर्ग दंपति, अमेरिका में रहते हैं बच्चे

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के निर्माण विहार इलाके में शुक्रवार को एक बुजुर्ग दंपति अपने घर मृत पाए गए. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (पूर्वी जिला) प्रियंका कश्यप ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि प्रीत विहार पुलिस स्टेशन में पीसीआर पर एक कॉल आई, जिस पर फोन करने वाले प्रमोद कुमार तलवार ने कहा कि उनके भाई और उनकी भाभी बार-बार दरवाजे पर दस्तक देने के बावजूद अपने घर का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

घर का दरवाजा खोलते ही पुलिस के उड़े होश

सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग के अधिकारियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और घर में दाखिल हुए. जैसे ही पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई उसके होश फाख्ता हो गए. घर के अंदर अंदर पुलिस को दो शव मिले, जिनकी पहचान विजय कुमार तलवार (80) और सविता तलवार (75) के रूप में हुई.

दंपति की मौत कैसे हुई फिलहाल कोई जानकारी नहीं

डीसीपी ने कहा कि स्थानीय स्तर पर मामले जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में हमें यह पता चला कि दंपति पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे अमेरिका में रह रहे हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. दंपति की मौत कैसे हुई या किसने की फिलहाल हमें इसको लेकर कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं और किसी गड़बड़ी की भी आशंका नहीं है.

Related posts

Leave a Comment