जबरन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था पति, पत्नी ने किया ये काम, केस दर्ज

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में इच्छा के विरूद्ध यौन संबंध बनाने का प्रयास करने पर 24 वर्षीय एक महिला ने कथित रूप से धारदार हथियार से अपने 26 वर्षीय पति का गुप्तांग काट दिया. यह घटना टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर जतारा थानाक्षेत्र के रामनगर में सात दिसंबर की रात को हुई. हालांकि पुलिस में इस संबंध में शिकायत सोमवार को की गई है.

जतारा थाने के निरीक्षक त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि विनोद राजपूत ने जबरन अपनी पत्नी के साथ संसर्ग का प्रयास किया जिससे उसकी पत्नी ने एक धारदार हथियार से उसके गुप्तांग को काट दिया.

उन्होंने कहा, ‘‘घटना सात दिसंबर की रात की है. लेकिन पीड़ित विनोद ने आज (13 दिसंबर को) जतारा थाने में शिकायत की, जिसके बाद इस घटना की जानकारी सामने आयी है.’’ त्रिवेदी ने बताया की घटना के तुरंत बाद विनोद ने किसी निजी चिकित्सक से अपना उपचार करवाया जिससे उसे अब राहत है.

उन्होंने कहा कि 2019 में शादी होने के कुछ महीनों बाद ही दोनों में किसी बात को लेकर अनबन होने लगी जिसका नतीजा ये हुआ कि वे अलग रहने लगे. हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों साथ रहने लगे थे. निरीक्षक ने कहा कि विनोद की शिकायत के बाद उसकी पत्नी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है.

पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द मामले की जांच कर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. जांच को लेकर पुलिस अपने तरफ से हरसंभव मामले की जड़ में जाने की कोशिश में जुटी हुई है

Related posts

Leave a Comment