घर में घुसा और किया गंदा काम…हाथरस में दलित लड़की के साथ दरिंदगी, पार्षद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 13 वर्षीय नाबालिग दलित लड़की संग छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में अपलोड किया है. दलित लड़की संग छेड़छाड़ के आरोप में एक स्थानीय पार्षद सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग लड़की, जो कक्षा 7 की छात्रा है. उसे 23 नवंबर को हाथरस जिले में नशीला पदार्थ दिया गया फिर उसके साथ छेड़छाड़ की गई.

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. तीसरे को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. उनमें से एक हाथरस नगर पंचायत का पार्षद है. तीनों आरोपियों से पूछताछ चल रही है.

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई FIR
पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 476डी, 604 और 506 और एससी/एसटी अधिनियम के प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. पीड़िता की गोपनीयता को लेकर उसकी पहचान उजागर नहीं की गई थी.

आरोपियों ने पीड़िता की मां को किया ब्लैकमेल
पुलिस में दर्ज एफआईआर में पीड़िता की मां ने कहा कि उसकी बेटी 23 नवंबर को घर पर अकेली थी. उसके पेट में दर्द हो रहा था, उसने पड़ोसी से दवा मांगी. इसके बदले उस आदमी ने उसे कुछ गोलियां दीं. जिससे वह बेहोश हो गई. शख्स और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. साथ ही पीड़िता की मां ने कहा कि वे लोग उसे ब्लैकमेल भी कर रहे थे कि वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए वरना बेटी को बेनकाब कर देंगे.

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि जब उसने आरोपी के कुकर्म के बारे में पुलिस में शिकायत की तो उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. साथ ही जातिसूचक अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया.

Related posts

Leave a Comment