फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ने गांजा पत्ती तस्करी करने वाले चार आरोपियों को 167 किलोग्राम गांजा पत्ती सहित किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने नशा तस्करी को लेकर सभी क्राइम ब्रांच, थाना प्रबंधक और चौकी प्रभारियों को अंतिम स्रोत तक खत्म करने के आदेश दिए हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने चार आरोपियों को गांजा पत्ती सहित काबू किया है।

गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र गुंडा उड़ीसा के कटरागुडा ताला स्ट्रीट पटनगी कोरापुट , पंचानन मेहनती उड़ीसा के बड़ागांव पटनगी तहसील पटनागी कोरापुट, हर्ष कुमार फरीदाबाद की दीपावली कॉलोनी इस्माइलपुर का और आरोपी वेद प्रकाश नई दिल्ली की रघुबीर नगर कॉलोनी का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम को गस्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सुरेंद्र गुंडा और पंचानन मेहनती को 167 किलोग्राम गांजा पत्ती सहित काबू कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अमित उर्फ़ संजय ने 16 कट्टे करीब 267 किलो गांजा ट्रक के अन्दर रखे एरो इंजन में छुपा कर ला रहा था। जिसमे से करीब 6 कट्टे करीब 100 किलो गांजा धोलपुर में दे कर आऐ और 10 कट्टे हर्ष निवासी मीठापुर को देने थे जिसमें 167 किलोग्राम गांजा पत्ती थी।

आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। हर्ष कुमार और वेद प्रकाश को गिरफ्तार आरोपियों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

Leave a Comment