फरीदाबाद : पुलिस ने देसी पिस्तौल सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबादः पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने आरोपी सूरज को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी सूरज यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम सेंट्रल थानाक्षेत्र में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी देसी पिस्तौल सहित सेक्टर 12 स्थित टाउन पार्क के मेन गेट पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है। यदि तुरंत रेड की जाए तो आरोपी को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को देसी पिस्तौल सहित काबू कर लिया।

आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्तौल तथा 1 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस आरोपी को थाना सेंट्रल लेकर आई जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता था। इससे पहले भी उसके खिलाफ दिल्ली में फिरौती का मुकदमा दर्ज है जिसमें वह जेल जा चुका है। आरोपी अपनी छोटी मोटी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए चोरी करता है। वह टाउन पार्क से मोटरसाइकिल चोरी करने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। चोरी करते समय पकड़े जाने पर लोगों में अपना डर बैठाने के लिए देसी पिस्तौल अपने पिता से लेकर लाया था जिसे भी पुलिस द्वारा जल्द काबू किया जाएगा। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment