फरीदाबाद : पुलिस ने नशे के आदि दो स्नेचरों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद: पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीपी क्राइम सुरेंद्र स्योराण के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने दो झपटमारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सूरज और ललित का नाम शामिल है। दोनो आरोपी फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में स्नैचिंग की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार आरोपियों ने राह चलते फोन पर बात कर रहे राहगीर से फोन झपटा और मौके से फरार हो गया।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल और छीना गया मोबाइल बरामद किया गया है।पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे के लिए पैसों की आवश्यकता के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था। इसके लिए आरोपियों ने पहले डबुआ पार्क से एक मोटरसाइकिल चोरी किया तथा उस मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहनाज अख्तर की वारदात को अंजाम दिया। स्नैचिंग के बाद आरोपियों ने मोटरसाइकिल वापिस वहीं पर छोड़ दिया। पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment