फरीदाबाद : पुलिस ने देसी पिस्तौल सहित आरोपी को किया काबू

फरीदाबादः पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 48 की टीम ने आरोपी साजिद को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी साजिद फरीदाबाद के बड़खल गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम सेक्टर 8 थानाक्षेत्र में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी बाईपास रोड के पास देसी पिस्तौल सहित मौजूद है। यदि तुरंत रेड की जाए तो आरोपी को देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया जा सकता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को देसी पिस्तौल सहित काबू कर लिया।

पुलिस आरोपी को थाना सेक्टर 8 लेकर आई जहां उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले वेल्डिंग का काम करता था परंतु काम बंद होने की वजह से उसने चोरियां करनी शुरू कर दी जिसके लिए वह पहले जेल भी जा चुका है। चोरी करते समय पकड़े जाने पर लोगों में अपना वह बैठाने के लिए वह देसी कट्टा पिस्तौल फरीदाबाद की नेहरू कॉलोनी से खरीदकर लाया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment