दिल्ली के शाहदरा इलाके में सिलिंडर ब्लास्ट के बाद लगी आग, चार की मौत, एक घायल

नई दिल्लीः पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में कल रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटी. इस घटना में चार लोगों की जलकर मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है. घटना उस वक्त घटी जब घर में रखा सिलिंडर ब्लास्ट हो गया और आग लग गई. मामले को लेकर दिल्ली फायर सर्विस विभाग के डाएयेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि घटना शाहदरा के फर्श बाजार इलाके में की है.

मिली जानकारी के मुताबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.
तुगलकाबाद एक्सटेंशन में भी लगी आग

बता दें कि शाहदरा के इलाके के अलावे दक्षिण-पूर्व दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन इलाके में भी मंगलवार शाम आग लग गई. पुलिस ने बताया कि यह आग सिलेंडर की दुकान में लगी थी. हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.

जैसे ही दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली तुरंत नौ गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया और आग पर काबू पा लिया गया. फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें शाम छह बजकर 19 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली।

Related posts

Leave a Comment